तारक मेहता शो के प्रडूसर आसीत मोदी घिरे मुसीबतों मे, रीता रिपोर्टर ने बताए कही बाते और शो को कहा अलविदा

Aditya Kaushik
2 Min Read

तारक मेहता शो के प्रडूसर आसीत मोदी घिरे मुसीबतों मे- एक बेहद लोकप्रिय टीवी शो जो लंबे समय से टीवी पर है। हम बात कर रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा (तमकोक) की। तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी नेगेटिव इमेज के कारण इन दिनों सुर्खियों में है. इस शो की रीटा रिपोर्टर, जिसे एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा ने निभाया है, ने इसके बारे में एक और राज खोला है। तीन महीने पहले उन्होंने शो छोड़ दिया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया। इस इंटरव्यू के दौरान उनके पति मालव राजदा भी उनके साथ मौजूद थे। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने अपने दूसरे प्रोजेक्ट के लिए शो छोड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अभिनेताओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता था।

इंटरव्यू में, प्रिया आहूजा और मालव राजदा दोनों ने इनकार किया कि निर्माता असित मोदी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इंटरव्यू के दौरान, प्रिया ने कहा कि उनके शो के निर्माता असित कुमार मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के साथ अच्छे संबंध हैं।

Follow on Google news

इसे भी पढे : फिल्मकर्ता बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी को याद कर लिखा बेहद ही भावुक मैसेज, उन्होंने कहा आज हमने साथ मे 27 साल किए पूरे

उन्होंने कहा कि उनके साथ परिवार के सदस्य की तरह व्यवहार किया जाता है। 14 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा का निर्देशन करने वाले मालव राजदा के अनुसार, उन्होंने कभी असित, सोहेल या जतिन बजाज को किसी भी अभिनेता के साथ दुर्व्यवहार करते नहीं देखा।

प्रिया (Priya Ahuja) से पूछा गया कि क्या उन्होंने भी दूसरे कलाकारों की तरह मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. उनका जवाब था कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैंने कान्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था। तारक मेहत के साथ में और भी शो कर सकती थी।

Share this Article
Leave a comment