भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी ने खोली की इंडस्ट्री की पोल, उन्होंने कहा की अभी भी मेल एक्टर को आगे रखा जाता है

Aditya Kaushik
3 Min Read

भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी ने खोली की इंडस्ट्री की पोल, टीवी इंडस्ट्री की दुनिया मे भाभीजी घर पर है सीरीयल काफी मशहूर है। उस सीरियल मे अंगूरी भाभी की भूमिका निभा शुभांगी अत्रे ने बताया इंडस्ट्री का काला सच।

शुभांगी अत्रे टीवी की दुनिया मे काफी समय से काम कर रही है। लेकिन अपना दर्द उन्होंने अब बयां किया उन्होंने बताया की आज उनकी बेटी महज 18 साल की हो गई है । लेकिन जब उनकी बेटी सवा साल की थी तब उन्होंने टीवी की दुनिया मे कदम रखा था।

अभिनेत्री ने बताया की वह अपनी बेटी से लंबे समय तक मिल भी नहीं पाती थी जब उनका टीवी शो आता था तब उनकी बेटी स्क्रीन पर हाथ लगाके उनको महसूस करती थी। साथ ही, शुभांगी ने ये भी बताया की अपने शुरुआती दिनों मे जब करियर की शुरुआत की थी तब मैं करीब 3,4 दिनों तक अपने घर नहीं लौट पाती थी।

और अब भी वो दिन याद आते है तो आँखों मे आँसू आ जाते है। लेकिन फिर एक खयाल भी आता है की जो कुछ भी किया अपनी बेटी के लिए ही किया है।

आगे उन्होंने बताया, हालांकि बचपन से मेरी बेटी काफी अतमनिर्भर हो गई थी उन्होंने बताया की थर्ड क्लास से वह आके खुद घर का लॉक खोल लेती थी। यहा तक की खाना भी खुद ही खाती थी।

इंटरव्यू के दौरान शुभांगी ने इंडस्ट्री से जुड़ी भी काफी बाते बताई उन्होंने बताया की शूटिंग के दौरान मेल एक्टर की बातों को ज्यादा इम्पॉर्टन्स दी जाती है। और वही फीमैल एक्टर्स कुछ मांगे तो उसकी बातों को अनसुना कर दिया जाता है।

इसे भी पढे : आश्रम वेब सीरीज मे काम कर रही बबीता जी का हॉट लुक आया सामने, बाथरूम मे टोवेल खोल के पिक्चर अपलोड की

शुभांगी ने बताया की जब मैं नई नई इंडस्ट्री मे आई थी तो ज्यादातर मेरी बातों को या तो अनसुना कर दिया जाता या फिर सुनके भी पूरा नहीं किया जाता था। और ऐसा मेरा साथ अभी तक होता है।

जबकि वही कोई मेल एक्टर मशहूर है तो उसकी सारी बाते मान ली जाती थी जबकि मुझे आज भी याद है जब मेरी बेटी बीमार हुई थी तब मैंने अपने क्रू मेम्बर्स को जल्दी घर जाने के लिए बोला था क्योंकि उस दौरान बच्चे को बाप से ज्यादा माँ की जरूरत होती है लेकिन फिर भी मेरी बातों को ताल दिया गया था।

शुभांगी ने कहा की इंडस्ट्री मे एक फीमैल को कभी अहमियत नहीं दी जाएगी जैसे एक मेल एक्टर को मिलती है।

Leave a comment