पृथ्वीराज ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए अक्षय कुमार, चाहते हैं फिल्म स्कूलों में दिखाई जाए

Newzgyan
3 Min Read
Akshay Kumar gets emotional at Prithviraj trailer launch

पृथ्वीराज ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए अक्षय कुमार– अक्षय कुमार ने कहा है कि पृथ्वीराज, जिसमें वह मानुषी छिल्लर के साथ अभिनय करेंगे, एक शिक्षा फिल्म है। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी हिंदी भाषा की फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर लॉन्च के दौरान तस्वीरों के लिए पोज देते हुए। (एएफपी)

Read Also- महेश बाबू ओटीटी डेब्यू करने की अपनी योजना पर, निर्देशक बने

सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बोलते हुए अक्षय ने बताया कि उनका मानना है कि हर बच्चे को फिल्म देखनी चाहिए। उन्होंने कहा, “डॉक्टर साहब (निर्देशक चंद्रप्रकाश) ने मुझे पृथ्वीराज रासो पढ़ने के लिए कहा, और मुझे इसे धीरे-धीरे पढ़ने के लिए कहा। उसे पढ़कर मुझे एहसास हुआ कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान इतने महान योद्धा थे।

और जब हमने इतिहास की किताबें पढ़ीं, तो केवल उसके बारे में एक पैराग्राफ। मैं चाहता हूं कि न केवल इस देश से बल्कि दुनिया भर से हर बच्चे इस फिल्म को देखें। यह एक शैक्षिक फिल्म है। जब आप इसे देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि आप इसे अपने को दिखाना चाहेंगे बच्चे।”

Akshay ने कहा कि उन्हें Film पर बहुत गर्व है, और जब उन्होंने सोचा कि उनकी मां Aruna Bhatiya, जिनका पिछले साल Septemper में निधन हो गया था, ने इस पर क्या Reaction दी होगी।

Read Also- मदर्स डे पर इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, श्रीदेवी के साथ फोटो शेयर कर लिखी ये प्यारी बात

उन्होंने कहा, “काश अगर मेरी माँ होती तो उन्हें इतना गर्व होता (काश अगर मेरी माँ यहाँ होती, तो उन्हें इतना गर्व होता),” लेकिन अब और जारी नहीं रह सकता था। और सरकार से भी निवेदन करुंगा की फिल्म को- एक अनिवार्य चिज है, स्कूल में देखा जाए। हमारी इतिहास के बारे में गया, क्या हुआ था कैसे हुआ था। ।”

1 Comment