मिर्जापुर के कालीन भाई की नौकरानी के बोल्डनेस के सामने मलाइका अरोड़ा फेल

Newzgyan
2 Min Read
Malaika Arora fails in front of the boldness of the maid of Mirzapur's carpet brother

मिर्जापुर के कालीन भाई की नौकरानी के बोल्डनेस के सामने मलाइका अरोड़ा फेल– मिर्जापुर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज थी। इस वेब सीरीज के हर डायलॉग और सीन को लोगों ने अपने दिल में इस तरह उतारा है कि सोशल मीडिया पर छा गए हैं.

मिर्जापुर में हर अभिनेता की अपनी अलग पहचान होती है और वेब सीरीज ने उन सभी के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की है।

Read Also- आलिया भट्ट की हमशक्ल का Video हुआ वायरल, गंगूबाई को देख धोखा खा गए लोग

Follow on Google news

मिर्जापुर वेब सीरीज में कालेन भैया के रूप में अभिनेता पंकज त्रिपाठी के अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया और उनके काम की काफी तारीफ हुई.

इस वेब सीरीज में कलिन भैया के घर में काम करने वाली एक नौकरानी को भी देखा जा सकता है, लेकिन जब वह असल जिंदगी में नजर आती हैं तो उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल हो जाता है.

मिर्जापुर वेब सीरीज में राधिका का किरदार निभाने वाले प्रशांत शर्मा असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और लंबी एक्ट्रेस हैं। प्रशांत शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के साथ-साथ फिटनेस के भी शौकीन हैं।

फिट रहने के लिए वह रोजाना एक्सरसाइज करती हैं। प्रशांत शर्मा को मिर्जापुर में काफी सरलता से देखा जा सकता है, लेकिन वह वास्तविक जीवन में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं जैसा कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से साबित होता है।

वेब सीरीज मिर्जापुर में काम करने के बाद प्रशांत शर्मा ने काफी लोकप्रियता हासिल की। मिर्जापुर के साथ-साथ प्रशांत शर्मा ने वेब सीरीज जैसे ऑफिस ऑफिस, फोर मोर शॉट्स प्लीज, इलीगल जस्टिस आउट ऑफ ऑर्डर आदि पर भी काम किया है।

सोशल मीडिया पर प्रशांत शर्मा अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट और निजी जानकारियां पोस्ट करते रहते हैं. जैसे ही उसकी फोटो ऑनलाइन दिखाई देती है, वह तुरंत वायरल हो जाती है।

Share this Article
1 Comment