फिर हेरा फेरी की छोटी बच्ची हुई बड़ी, वो बच्ची अब टक्कर देती है कई अभिनेत्रियों को

Aditya Kaushik
3 Min Read

फिर हेरा फेरी की छोटी बच्ची हुई बड़ी- फिर हेरा फेरी’ अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है। यह आज भी फैंस की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। आपको बता दें की इस फिल्म को देखने के बाद फैंस अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते। जबकि. फिल्म के हर सीन में टॉप क्लास एक्टिंग है। इस फिल्म में, एक दृश्य है जिसमें लड़की भूखी है और बाबू राव से एक केला मांगती है, जिसे परेश रावल ने निभाया है। यह लड़की जैसे-जैसे बड़ी हुई है, बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी उसके सामने फेल हो गई हैं।

आपको बता दें जब फिल्म आई थी तब बच्ची की उम्र करीब नौ साल थी। आज उसका 26वां जन्मदिन है। अगर आप अभिनेत्री तस्वीरें देखेंगे तो आप उसे पहचान नहीं पाएंगे। ये हैं एंजेलिना इदानी जो फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ की चाइल्ड आर्टिस्ट हैं। फिल्म ‘ता रा रम पम’ में उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इसी फिल्म में वह सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की बेटी बनी थीं। इस फिल्म में उनका अहंकार भी लोकप्रिये था।

एंजेलिना इडनानी भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, लेकिन उनका अकाउंट प्राइवेट है। फिलहाल वह सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करती हैं। हाल ही में एंजेलिना की सामने आई तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। वह अपने स्टाइल की वजह से लोगों को पसंद भी आएंगे। वह फिलहाल लाइमलाइट से दूर हैं।

Follow on Google news

इसे भी पढे : 80 दशक की नामी अभिनेत्री रीना रॉय और उनकी बेटी इतने साल बाद आई सामने, उनकी बेटी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस है फेल

बता दें कि एंजेलिना इडनानी कई टीवी विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें न्यूट्रला और हल्दीराम शामिल हैं। उनके इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, उनके पास फैशन मार्केटिंग में डिप्लोमा है। फिलहाल वह सिंगापुर के रैफल्स कॉलेज ऑफ हायर एजुकेशन में पढ़ाई कर रही हैं। दुबई में रहने के दौरान उन्होंने कुछ समय बिताया भी। वह एक कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती हैं।

Share this Article
Leave a comment